गुजराती देसी ब्लू फिल्म

क्स विडिओ हिंदी

क्स विडिओ हिंदी, बंसल का बदन जलता अंगारा बन गया था.. वो हवसी हो गया था रीना का सर पकड़ कर झटके मारने लगा.. पूरा लौड़ा अन्दर तक डालता और बाहर निकाल लेता। मॉम बोली बेटा पहले पढ़ाई फिर उसके बाद सब कुछ, में कहीं भागी थोड़ी जा रही हूं इधर ही तो हूं मुझे भी कल बहुत मज़ा आया लेकिन सब कामों का एक समय होता है पढ़ाई के समय पढ़ाई और सैक्स के समय सेक्स,अभी तुझे अपना फ्यूचर कैरियर बनाना है समझा

डॉली: तेरे बाप ने भी कभी मेरी मा की इज़्ज़त उच्छाली थी, उसको भी अहसास तो हो की कैसा लगता हैं जब किसी अपने की इज़्ज़त इस तरह नीलम होती हैं अब तक आपने पढ़ा की ज्योति के पहले नाजायज़ बच्चे शमित ने उसको नंगा कर खूब मज़े लिए और बिना चोदे ही चला गया.

जब तक में यहाँ था तब तो आप हम दोनो को ले एक दिन भी कहीं बाहर नहीं गये और मेरे जाते ही लाइन तो माँ पर आप मारने लगे. अजय ने शिकायत करते हुए कहा. क्स विडिओ हिंदी दूसरे दिन सब देरी से उठे. मैं तो बारा बजे उठा. नहाया धोया. राधा ने खाना तैयार रखा था. हमसब ने खाया. रघू और रज्जू भी आये थे, खाना खाकर बाहर बैठे थे.

श्रुतिका नावाचा अर्थ मराठी

  1. जब रात को सभी डिन्नर कर रहे थे तो ऋतू ने सारी बातें मेरे कान में बता दी, बीच - २ में जब मैं पूजा की तरफ देखता था तो वो शरमा कर अपना चेहरा नीचे कर लेती थी.जब खाना ख़त्म हुआ तो ऋतू और पूजा अपने रूम में चले गए बाकी का बचा हुआ homework करने के लिए.
  2. राज सीधा जाकर डॉली से मिला और उसके साथ हाथ मिलाने की पेशकश की. राज ने जब ज्योति के साथ पहली बार सेक्स किया था तब उसने हिडन कॅमरा से वीडियो बना लिया था. कृष्णा का अर्थ क्या है
  3. आरके: तुमने कहा था की मेरा मुग्फली जितना लंड तुम्हे वैसे ही मज़ा नही दिलाता तो फिर मैं मेहनत क्यू करू. उस दिन तुमने शादी मे बोला था की मेरे उपर चढ़ कर चोदोगी, वो आज तुम करोगी राज: सुबह जब लोग आए तो लॉक खुला था, टूटा भी नही था. मतलब चाबी से खोला गया था. चाबी तो सिर्फ़ तुम्हारे पास ही थी. तुमने चाबी किसी को दी?
  4. क्स विडिओ हिंदी...रेहान : अरे ऋतू, कल तो मजा आ गया, मुझे लगता तो था की तुम लंड चूसने में माहिर हो पर कल देख भी लिया, तुम्हारी ब्रेस्ट बड़ी सुन्दर हैं और पीछे की गोलाइयाँ तो ग़जब की हैं, मैं तो कल से बैचैन हूं तुम्हे नंगा देखकर! मैं जल्दी से उसे चाटने और पीने लगा, और जब पूरा चाटकर साफ़ कर दिया तो पीछे हटकर देखा, ऋतू का शारीर बेजान सा पड़ा था और उसकी अद्खुली ऑंखें और मुस्कुराता हुआ चेहरा हलकी रौशनी में गजब का लग रहा था.
  5. आज के दिन ही पहले से ही, में तीन बार झड़ चुका था मेरे लन्ड के वीर्य का रोज का स्टॉक करीब करीब खत्म हो चुका था लीना फ़िर चिल्लाने लगी. मौसाजी बोले रज्जू, तेरा हो गया तो इसकी मुंह बंद कर दे अपने लंड से, साली बहुत पटर पटर कर रही है. और तू रघू, चल चढ़ जा और चोद डाल फ़टाफ़ट

सकाळच्या ताज्या बातम्या

डॉली की चूत का हिस्सा अब राज की आँखों के सामने था. राज अब डॉली की जांघे दबाते हुए हाथ कुच्छ ज़्यादा ही उपर लाने लगा और लगभग चूत के आस पास दबाने लगा.

होटल स्टाफ शालु और बंसल को हस्बैंड वाइफ समझ रहा था। शालु ने भी इसपे कोई कमेंट नहीं करना चाहा और हाँ में अपना सर हिला दिया। डॉली सोचने लगी की क्या राज और शमित एक दूसरे को जानते हैं! साथ मे जो लड़की थी कही वो शमित की गर्लफ्रेंड तो नही!

क्स विडिओ हिंदी,शालु- सोच की बाथरूम में मेरी जगह पापा तेरी बुर में ऊँगली कर रहे है।। शालु तेज़ी से उँगलियाँ चलाने लगती है इस बार रीना कुछ विरोध नहीं करती और आँखे बंद किये अपनी जाँघ फैलाकर शालु की उँगलियों के लिए रास्ता दे देती है।)

जिससे मॉम की आधी गान्ड,चूत और कमर थोड़ी उपर उठ गई, जिससे मेरे लन्ड को मॉम की चूत तक जाने का रास्ता साफ दिखाई देने लगा,

अब मेरे दिमाग में,इंटरनेट से औरतें के सैक्स संतुष्टि के बारे में ली गई जानकारी याद आई और साथ में तरकीब भी सूझी,सनी लियोन का सेक्स

बंसल - शालु बेटी तुम बहुत बदमाश हो, मुझे अपनी चूत दिखा के कहती हो की मत चोदीये।। होटल चलो तुम्हारी चूत को मसल मसल कर लाल कर दूंगा। (बंसल लंच ख़तम कर सूटकेस से एक नेकलेस और साड़ी निकालता है और उसे ले कर सीधा अपनी पत्नी उर्मिला के कमरे में चला जाता है)

बंसल ने रफ्तार से दो-चार झटके मार कर लौड़ा रीना की चूत से बाहर निकाल लिया रीना ने चैन की सांस ली और बैठ कर लौड़े को देखने लगी।

ठीक है, तुम सब यहाँ वेट करो, अन्दर मैं और ऋतू ही जायेंगे मैंने ऋतू को इशारा किया, उसकी तो चूत पिछले 1 घंटे से सुलग रही थी, अलग-२ तरह के लंड और चुदाई देखकर, मेरा इशारा पाते ही वो मेरे पीछे चल पड़ी.,क्स विडिओ हिंदी रीना - लेकिन दीदी तुम समझ नहीं रही हो।। वो नेहा बहुत कुतिया है अपनी नंगी फोटो भेज वो बॉस को रिझा रही है। और बॉस भी बहुत बदमाश है।

News