फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाए 2021

उल्लू सेक्सी मूवी

उल्लू सेक्सी मूवी, स्वीतू, तुम्हारे लिए यही अच्छा होगा कि इस हथियार को बाहर निकालो इस भूके बच्चे को दे दो नही तो ये हम दोनो को खा जाएगी..ओह्होहीइहि.. सुप्रिया ने आख़िरी मे हँसते हुए कहा क्यूकी आरोही ने उसके कान को चाटना स्टार्ट कर दिया था.. दी, पीछे का दरवाजा खोलो..जल्दी.. अरुण ने स्नेहा से कहा जो तब तक सोनिया से आज़ाद हो गयी थी..वो जल्दी से भागी और पीछे का दरवाजा खोल दिया.

सुप्रिया को पहले तो कुछ समझ मे नही आया..फिर जब उसने कराहने की आवाज़ सुनी तो तुरंत ही उसको उठा के बिस्तर पर बैठ गयी और उसका सिर अपनी गोद मे रख लिया... अरुण के चेहरे पर कन्फ्यूषन के भाव देखकर आरोही हंस पड़ी. तुम्हारे चेहरे पर ये जो शिकन है ना, इसे देखकर मुझे पूरा भरोसा है कि मैं तुम्हारे साथ सेफ हूँ. यही वजह है कि हम सब तुम्हारे साथ सेफ फील करते हैं. हम सबको पता है कि तुम हम पर कोई आँच आने ही नही दोगे.

अरुण अगली सुबह उठा तो देखा कि सोनिया उसके सीने पर सिर रख के सो रही है..तो वो धीरे से उसे अलग करके उठा और बाथरूम मे फ्रेश होकर शवर लेने लगा.. उल्लू सेक्सी मूवी दी..ट्रस्ट मी.. अरुण ने धीरे से कहा जब उसने देखा की स्नेहा के चेहरे पर चिंता के भाव आ रहे हैं..मैं आपको एंबरस्स नही करूँगा और हर्ट तो पक्का नही करूँगा..प्रॉमिस..

गांड मारने का सेक्सी

  1. सोनिया ने पलटकर पूरे जोश के साथ उसके होठों को खुद के होठों मे क़ैद कर लिया. फिर जल्दी से वहाँ से कूदकर सीढ़ियों पर पहुच गयी.
  2. भाभी ने तवा चढ़ा दिया था , और तभी एक बार फिर जोर से बिजली चमकी। और हम सब लोग हड़काए गए , जल्दी से खाना का के रसोई समेट के चलो , बस तूफान आने ही वाला है। खंडेराया झाली माझी दैना गाना
  3. आइ नो भाई, आप क्या कह रहे हो. मैं भी आपको एक बहेन से बढ़कर प्यार करने लगी हूँ. आइ'म इन लव वित यू, जैसे कि एक लड़की दूसरे लड़के से करती है, डीप्ली पूरे तरीके से. मोर डीप्ली दॅन एनिवन आइ'वे एवर केर्ड अबाउट. अरुण ने ये सुनकर अपना मुँह उठाकर उसकी तरफ देखा लेकिन तुरंत ही उसके सिर पे सुप्रिया ने अपना हाथ रख के दबा दिया..
  4. उल्लू सेक्सी मूवी...कुछ देर में बिन्द्रा भाभी और चन्दा की छोटी बहन कजली पेंग मारने के काम में लगा गयीं, पर उन्होंने स्पीड और बढ़ा दी। इधर चमेली भाभी के हाथ, अब मेरे जोबन खूब खुलकर मसल, रगड़ रहे थे और आगे से चन्दा ने भी मुझे दबा रखा था। मैं भी अब खुलकर मस्ती ले रही थी। स्नेहा बड़े ध्यान से उसकी बातें सुन रही थी. और जब उसने पहली बार मेरे साथ किया तो ही ट्रीटेड मी लाइक ऐन एंजल. उस वक़्त वो चाहता तो कुछ भी कर सकता था लेकिन उसने मेरे दर्द का पूरा ख़याल रखा. गॉड दी...ही वाज़ ग्रेट.
  5. कुछ देर बाद रोहित बोला. उसने दो तीन बार कुछ बोलने की कोशिश की लेकिन फिर चुप होने लगा. अरुण ने भी उसे रोका नही. अरुण ये देखकर तेज़ी से हँसने लगा, तब तक चारो बहनो ने एक दूसरे की तरफ देखा फिर सब एक साथ अरुण के उपर टूट पड़े गुदगुदी करने के लिए. जब गुदगुदी ख़तम हुई तो अरुण अपने हाथ सामने करके हान्फते हुए खड़ा हुआ, ओके..हहह..ओके.

आदमी आदमी का बीएफ

इधर स्नेहा अपने ही ख़यालो मे खोई हुई थी. फिर कुछ मिनिट के बाद वो नॉर्मल हुई और अपना खाना ख़त्म करने लगे. वेटर बाद मे आया और बिल देकर आख़िरी बार स्नेहा के क्लीवेज के दर्शन करे और चला गया.

अब वो कहां रुकने वाला था, उसने मेरा सर पकड़ के मेरे होंठों के बीच अपना मुँह लगा के न सिर्फ जलेबी का रसास्वादन किया बल्की अब तक कुंवारे मेरे होंठों का भी जमकर रस लिया और उसे इत्ते से ही संतोष नहीं हुआ और उसने कसके मेरे रसीले जोबन पकड़ के अपनी जीभ भी मेरे मुँह में डाल दिया। नही तो तुम मुझे घर पहुच कर सज़ा दे सकते हो. कहकर आरोही हंसते हुए वापस जाने लगी. अरुण वही उसकी बात सुन चौंकते हुए खड़ा रहा.

उल्लू सेक्सी मूवी,दी क्या आप अपने स्वीतू की बात नही सुनोगी..प्लीज़...देखो मैं यही खड़ा रहूँगा पूरी रात नही तो..प्लीज़ दी 5 मिनिट के लिए गेट खोल दो... अरुण की आँखें भी हल्की सी नम हो गयी लेकिन वो कर भी क्या सकता था..

अरे मैं तेरी साड़ी उठाकर अपना हाथ तेरी चूत के अंदर कलाई तक कर दूंगी। साफ-साफ बता… डिटेल में… कामिनी भाभी बोलीं।

वो लोग जब भी जाते, अरुण, आरोही और रोहित हमेशा बाहर ही सोते जबकि निशा, स्नेहा, सोनिया, और सुप्रिया अंदर. बाकी तीनो पूछते भी थे कि जब अंदर ही सोना है तो इसे कॅमपिंग क्यूँ कहते हो. अरुण ने एश से भी पूछा था.हॉट पोर्न फिल्म

जहां से तू कल देख रही थी… मैं उसे पकड़ने को दौड़ी, पर वह मोटे चूतड़ मटकाती, तेजी से भाग निकली। मुझे घर के बाहर छोड़कर ही वह चली गयी। घर के अंदर पहुँचकर मैं सीधे अपने कमरे में गयी और अपनी हालत थोड़ी ठीक की। अरुण ने सिर हिला दिया. यॅ, बस थोड़ा सा दर्द हुआ सिर मे, उसने बताया. फिरसे उसके मन मे वही किस की तस्वीर आने लगी.

अरुण ने अपना हाथ आगे बढ़ाकर उसके खूबसूरत चेहरे से बाल हटाए, और उसकी नींद से जागती आँखों को अपनी ओर उठाते हुए देखने लगा. उसने आगे बढ़कर अपने होठ उसके नाज़ुक होठों पर रख दिए और उसके चेहरे को खिचते हुए पलटकर उसके उपर चढ़ गया.

आइ'म जस्ट हियर टू एंजाय दिस ब्यूटिफुल शो, उसने सोनिया के चेहरे पर पसीने के कारण चिपके बाल हटाते हुए कहा.,उल्लू सेक्सी मूवी सुप्रिया ने उसके पैर पर हाथ रख कर मजाकिया तौर पर कह दिया,तो फिर हम लोगो को उसे सीन से हटाने का कुछ इंतज़ाम करना पड़ेगा. और रही टाइम की बात तो आइ प्रॉमिस मैं ज़रूरत से ज़्यादा टाइम नही लूँगी उसका, लेकिन तुम लोगो को भी चीटिंग नही करनी है.

News