भाई बहन का सेक्सी वीडियो इंडियन

రమ్యకృష్ణ సెక్స్

రమ్యకృష్ణ సెక్స్, फिर क्या था, मेरी ऐसी बातें उसके कानों में किसी वियाग्रा की गोली की तरह काम कर गयी. उसने फिर जोरदार और अपनी पूरी ताकत से मुझे धक्के मारने शुरू किए. मैं भी धक्कों की मार से बकरी की तरह मिमियाने लगी और फिर मेरी नाभि में झनझनाहट सी शुरू हो गयी. सोनू ने मेरी गाण्ड को जी भरकर चाटने के बाद अपना लण्ड पीछे से मेरी चूत में डाल दिया और बहुत जोर से मुझे चोदते हुए अपनी एक उंगली को मेरी गाण्ड में डालकर अंदर-बाहर करने लगा।

रवि- छोरी अब तो तुम हमारी होने वाली धरम पत्नी हो। क्या हम अपनी पत्नी के साथ कुछ देर अकेले में नहीं रह सकते? रवी ने धन्नो की बात सुनकर उसे समझाते हुए कहा। उनके वापस ऑफीस जाने के बाद मैं कंप्यूटर पर बैठती हूँ और अपने चाहनेवालों की मैल का जवाब देती हूँ. अब मैं फालतू और मुझे चोद्ने की चाहत वाली मैल का जवाब नही देती. मैं करीब करीब शाम तक कंप्यूटर पर बैठती हूँ. मेरे पति शाम को ज़्यादातर 6.00 और 6.30 के बीच घर पर आ जातें हैं.

रात में ,मै किचन में डिनर की तैयारी कर रही थी । राज किचन के दरवाजे पर हाथ बांध के खड़ा हो गया और अपने कंधे दरवाजे पर टिका लिये । खाना बनाती हुई मुझ को निहारने लगा । अपने बेटे को अपनी ख़ूबसूरती निहारते देखकर मै मन ही मन ख़ुश हुई । फिर राज की तरफ देखकर बोली , రమ్యకృష్ణ సెక్స్ रश्मि- अरे आप तो बेकार में डर रहे है आप एक काम करना केवल टॉवेल पहन कर मम्मी के साथ सोना और कैसे भी करके एक बार अपने मोटे लंड को मम्मी को दिखा दो फिर तो उसकी चूत भी आपके मोटे लंड को देख कर फूलने लगेगी,

सनी लियोन की हॉट चुदाई

  1. मगर मनीष ने करुणा के हाथ को उसकी साड़ी से अलग करते हुए कहा- जानेमन थोड़ी देर के लिए हमें अपने हुश्न का दीदार करने दो...
  2. सीट पे गयी .उसने पूछा,’चलो मैं तो अकेला बोर हो गया था,आप आई तो अब सफ़र भी आराम से कट जाएगा,आपका नाम क्या है?’.. सेक्स वीडियो हिंदी डाउनलोड
  3. मैने मुश्कराते हुए अपने कपड़े उतारने शुरू किए. उन्होने भी अपने कपड़े उतार दिए. मैने उनका सूट हॅंगर मे लगा कर अच्छी तरह से रख दिया. मैं फिर से गरम हो रही थी और अपने चूतड़ उछाल रही थी। आकाश मेरी कमर में हाथ डालकर मेरी चूचियों को चूसते हुए नीचे से धक्के लगाने लगा। मैं मजे में फिर से हवा में उड़ने लगी।
  4. రమ్యకృష్ణ సెక్స్...राज - बस मेरा ऐसा अंदाज़ा है तेरे बारे में, और में चाहता हूँ कि हम दोनो के बीच की सारी बाते बस हम दोनो के बीच ही रहे, कोमल- (मुस्कुराकर रश्मि के दूध को दबाते हुए..) अरे मेरी रानी! तेरे लिए में अपना पति क्या अपनी जान भी दे सकती हूँ. मौका लगे तो कोमल को तू आजमा कर देख लेना.
  5. करुणा मोहित की जीभ को अपनी गाण्ड पर महसूस करते ही पूरी उछल पड़ी और उसके मुँह से मस्ती में आह्ह्ह... इस्स्स्स ... की सिसकियां निकालने लगी। करुणा को अपने पूरे शरीर में अजीब किस्म की गुदगुदी और मजे का अहसास हो रहा था। मनीष ने गाड़ी को मेले के बाहर रोक कर एक साइड में खड़ा कर दिया, और सभी गाड़ी से उतरने लगे। गाड़ी से उतरते ही मनीष ने कहा- साथ में मजा नहीं आएगा इसलिए हम सब अलग-अलग होकर मेला घूमते हैं.

यूरिक एसिड घरेलू उपचार

मेरे पड़ोस में एक अंकल हैं, जिनकी उम्र अभी 60 साल है। उनसे मेरी बहुत पक्की दोस्ती है, हम एक दूसरे से बहुत खुले हुए हैं और अपनी सभी बातें शेयर करते हैं। वो बहुत ही ठरकी किस्म के हैं, गाँव की जवान होती लड़कियों के बारे में बहुत सी बातें करते हैं।

धन्नो चाबी लेते हुए बिना कुछ बोले वहाँ से चली गई। धन्नो ने बाहर आते हुए आराम से दरवाजा खोलते हुए बाहर से लाक कर दिया और एक रिक्शा को रोककर उसमें बैठते हुए चाबी अपने पर्स में रख ली।। उन्होने अपने हाथ मेरी गोल गोल नंगी गंद पर फिराए. वही गंद जिसको रात को उन्होने मारा था. उन के हाथ मेरी चुचियों और तनी हुई निप्पल्स से खेलने लगे. नीचे हो कर उन्होने मेरे पेट का चुंबन लिया और मैने उनका हाथ अपनी नंगी फुददी पर महसूस किया.

రమ్యకృష్ణ సెక్స్,मनीष- नहीं यार मुझे तेरी कसम मैं मजाक कर रहा था। तुम्हारे होते हुए मैं किसी और के साथ छी... छी... मैं सोच भी नहीं सकता... मनीष ने करुणा को समझाते हुए कहा।

जीजाजी तो जैसे टूट ही पड़े और फौरन ही लण्ड बाहर निकाल लिया और बोले- जानेमन, लो आज तो आग ठंडी कर ही लेते हैं दोनों.. और मेरी टांग उठाई और अपने हाथ से लण्ड को पकड़के मेरी चूत के सुराख पर। रखकर अंदर को दबाया तो टोपी अंदर चली गई तो बोले- इतनी टाइट चूत है इएस हालत में भी...

रश्मि- और राज एक दूसरे के लंड और चूत को सहलाते हुए एक दूसरे के होंठो का रस पीते रहते है उधर रजनी किचन में काम करते हुए राज के मोटे लंड को सोच-सोच कर अपनी चूत से पानी छोड़ती रहती है,पूर्वा एक्सप्रेस रूट

रश्मि- अपनी मम्मी के मोटे-मोटे चुतड़ों को पतली सी साड़ी के उपर से दबाती हुई, मम्मी अब भैया तुम्हारे चुतड़ों को जब छुएगे तो उन्हे लगेगा कि तुम पूरी नंगी ही हो, और हाँ एक बात ध्यान रखना उनसे खूब कस कर चिपक कर सोना उन की मेरी चुचियों की सेक्स से भरी चुसाइ मेरी निपल्स को और भी कड़क बनाती गई और मैं जल्दी से जल्दी चुद्वाने की ज़रूरत महसूस करने लगी.

मैने मुश्कराते हुए अपने कपड़े उतारने शुरू किए. उन्होने भी अपने कपड़े उतार दिए. मैने उनका सूट हॅंगर मे लगा कर अच्छी तरह से रख दिया.

आकाश की आँखें खुलते ही फटी की फटी रह गई। वोह मेरी तरफ गौर से देखने लगा और आँटी से कहा- यह खूबसूरत परी कौन है?,రమ్యకృష్ణ సెక్స్ गया और वह अपने भाई का विकराल लंड देख कर हैरान रह गई, एक बार उसने रामू के चेहरे की ओर देखा और फिर अपने सूखे होंठो पर जीभ फेरते हुए अपने मुँह का थूक गटकते कर रामू के मोटे लंड को देखने लगी, दो मिनिट मे ही

News