psi होण्यासाठी काय करावे

హిందీ ఆంటీ సెక్స్

హిందీ ఆంటీ సెక్స్, वो खोई-खोई रसोई की तरफ जाती है. रसोई में घुसने से पहले वो मूड कर देखती है कि वीर अपनी पल्टन के साथ बाहर जाने की तैयारी कर रहा है. उसका लंड उसके प्री कम से और मेरे थूक से बोहोत गीला हो चुका था और वो कंटिन्यू मेरी चूत को चूस रहा और मेरी गंद मे अपनी उंगली घुसेड रहा था. बहुत मज़ा आ रहा था

रश्मि मेरे पीछे आई और वो नकली लंड मेरी गंद घुसा धक्के मारने लगी. प्रिया और कंचन घूरते हुए रश्मि को मेरी गंद मारते देख रही थी. शायद उन्होने कभी नकली लंड का मज़ा नही लिया था. तभी मैंने प्रिया का सर अपने लण्ड पर दबा दिया जिस की वजह से मेरा आधे से ज्यादा लण्ड प्रिया के गले में उतर गया और तब तक दबाये रखा जब तक कि पूरा लण्ड खाली न हो गया।

तो वो बोले- सुपारी मुँह में रख लेने से ज्यादा देर सम्भोग किया जा सकता है और जब गीली हो जाएगी तो वो उसे अपने मुँह में भर लेंगे। హిందీ ఆంటీ సెక్స్ मैंने प्रिया को कहा- तुम कोई पुराने चादर ले आओ इस बेड पर बिछाने के लिए क्योंकि तेल के कारण यह साफ़ चादर खराब न हो जाए।

बीपी सेक्सी चोदा चोदी

  1. इस वक़्त रानो चौपाये की पोजीशन में झुकी हुई थी और दोनों उसके आगे पीछे लगे थे। चंदू का आदेश होते ही उन्होंने रानो को छोड़ा और शीला के पास आ गये।
  2. प्रशांत अभी भी कमरे मे ही था और वो मुझसे खुद के कपड़े उतारने को कह रही थी. प्रशांत हॉल मे पड़ी एक कुर्सी पर बैठ गया और हमे देखने लगा. मेने आगे बढ़ कर उसकी ड्रेस को उतार दिया. उसकी नंगी पीठ पर में अपने हाथ फिराने लगी, उसके बदन को स्पर्श करते ही मुझे महसूस हुआ की मेरी चूत गीली हो गयी है. इंडियन लड़की बीएफ
  3. जीनत की रोनी आवाज पर पिरी को तरस आ गया। उसने कहा- ठीक है ले ले… और मेरे कानों में कहा- हम फिर कभी मौका निकालेंगे… तभी रश्मि और प्रशांत अपने कमरे से बाहर आए, ये इंसान तो सही मे पूरा गान्डू है. इसे गांद मारने के अलावा कुछ सुझाई ही नही देता. ऐसा नही है कि मुझे गंद मरवाना पसंद नही है, पर मेरी चूत को भी तो लंड की ज़रूरत है. रश्मि ने कहा.
  4. హిందీ ఆంటీ సెక్స్...मैंने एक हाथ गले में डाला, दूसरा पीठ में डाल कर पकड़े हुई थी। वो मुझे मेरे कंधों को पकड़ कर धक्के मार रहे थे। मैं झाड़ चुकी थी और मेरे हाथ पैर ढीले हो गये थे. एसके समझ गया के अब मैं टोटली खल्लास हो चुकी हू तो उसने मुझे पीछे को हटा दिया और अपनी फैली हुई टांगो के बीच मे लिटा लिया और मेरे सर को उठा के मेरे मूह मे अपना मोटा लंड घुसा दिया. उसके लंड पे लगा हुआ मेरा जूस अछा लग रहा
  5. और फिर धीरे-2 केशव ने उसके पैर की हर उंगली को चूसा...उनका रस पिया..और वहां से मिल रही गुदगुदी से काजल का पूरा शरीर ऐंठ रहा था...वो हर चुस्के से सिसक उठती...तड़प उठती... इसलिये चंदू को उतना ढीलापन न महसूस हुआ जिसकी शिकायत दोनों चेले कर रहे थे और वह रानो की कमर को मुट्ठियों में भींच कर ज़ोर ज़ोर से धक्के लगाने लगा।

देसी सेक्स आंटी

दुनिया बस यह देखेगी कि हमने वर्जनायें तोड़ी हैं, हमने सामाजिक मर्यादाओं का उल्लंघन किया है। हमने बड़े बूढ़ों के बनाये नियमों को ठोकर मारी है और एक स्त्री के सम्मान को चोट पहुंचाई है।

फिर ‘कुछ और’ सुन कर तो मेरा मन उसे दबोचने पर आमादा हो गया. पर मैंने अपने आप पर काबू करते हुए कहा, तुम्हारे हाथ की चाय पीने का मौका मैं कैसे छोड़ सकता हूँ! फिर भाई ने मुझे अपने बदन से चिपका लिया तो भाई का लण्ड ठीक मेरी चूत सामने आ गया भाई का लण्ड मेरी चूत पर रगड़ता हुआ ऊपर नीचे हो रहा था।

హిందీ ఆంటీ సెక్స్,मैंने देखा भाई के लण्ड पर अभी भी कुछ बूंदें माल की उनके लण्ड पर रह गई थी। इसलिए मैंने अपनी जीभ निकली और भाई का लण्ड चाट चाट कर साफ़ कर दिया क्योंकि मैं अपने भाई का माल बर्बाद नहीं होने दे सकती थी।

हां ये सब मुझे अछा लगता है, राज ने जवाब दिया फिर उनसे पूछा, क्या तुम दोनो ने कभी किसी मर्द के साथ चुदाई की है, मेरा मतलब किसी का लंड चूसा हो या गंद मारी हो. क्यों ना करके एक बार इसका भी अनुभव ले लेते हो.

काजल : हा हा हा ....केशव तू भी ना....कितना बड़ा भोंदू है...पता नही तूने वो सब कैसे किया होगा सारिका के साथ...वो तो तुझे कक्चा खा गयी होगी...''लड़की की गंदी फिल्म

रश्मि ने उत्तेजना मे अपनी चूत मेरी मुँह पर और दबा दी और अपनी चूत को और मेरे मुँह मे घुसा देती. मैने उसके कुल्हों को पकड़ और ज़ोर से उसकी चूत को चूसना शुरू कर दिया. रश्मि ने अपनी चूत को मेरे मुँह पर दबाते हुए अपना पानी छोड़ दिया. आख़िर वो थक कर मेरे बगल मे लेट गयी. उन्हो ने मेरा हाथ अपने हाथ मे लिया और धीरे से दबाया और कहा के मुझे भी नही आता मैं भी ऐसे ही तड़पति रहती हू और मेरा हाथ अपने हाथ मे ले के उसका मसाज करने लगी. मैं हक्का बक्का उनकी कहानी सुन रही थी उन्हो ने अपनी सुहाग रात के

तुम्हारी गांद सही में बड़ी जानदार है, मुझे तुम्हारी गांद मारने में उतना ही मज़ा आ रहा है जितना मुझे रश्मि की गांद मारने में आता है, कहकर और ज़ोर से उसने अपना लंड अंदर पेल दिया.

तीनो की चुदाई को देख कर बाकी के लोग भी गरमा रहे थे. खास तौर पर अनिता से रुका नही जा रहा था. वो तुरंत रवि की पीछे आई और इस तरह से उसकी टाँगे की बीच लेट गयी की उसका मुँह रीता की चूत पर था.,హిందీ ఆంటీ సెక్స్ दूसरी तरफ केशव को भी ज़्यादा डर नही लगा...क्योंकि इतनी अंडरस्टैंडिंग तो हो ही चुकी थी उनमें कल रात , जब वो अपनी बहन को देखकर और उसकी बहन उसको देखकर और वैसी बाते करके कितने उत्तेजित हो रहे थे...

News