हिंदी सेक्स वेदिओ

भीमा कोरेगांव इतिहास

भीमा कोरेगांव इतिहास, सोनल को शरारत सूझी तो उसने अपने चेहरे को सुनील के चेहरे के थोड़ा उपर किया और उसके बालों से टपकती बूँदें सुनील के चेहरे पे गिरने लगी. मेरा लंड भी अब तंबू की तरह मेरे पायजामे में खड़ा था। अब मुझे परवाह नहीं थी कि वो देख लेगी। मैंने उसका बाथरोब खोल दिया और उसका नंगा बदन मेरी आँखों के सामने थे।

मेरे लिविंग रूम के कोने मे बने बार की तरफ इशारा कर मेने कहा.जो भी चाहे बार से ड्रिंक ले सकता है.में खेल और उसके नियम आप सब को 15 मिनिट बाद बताउन्गा.सो प्लीज़ आप सब एंजाय करें और 15 मिनिट का इंतेज़ार. आज मेरे घर मे एक पार्टी थी.मेने एक खेल रखा था और सब उसके नियम सुनने को बैचेन थे. फिर उसका चहरा घुमा एक हाथों ने घुमाया और फिर से दूसरी तरफ से एक होंठों ने उसके होंठों को अपनी गिरफ़्त में ले लिया और बहुत देर तक उनको अपने होंठों के बीच में लेकर चूमता रहा उसके शरीर में एक साथ बहुत से हाथ और होंठ घूमने लगे थे जहां भी वो महसूस कर पाती वहां एक हथेलियाँ जरूर होती थी

मैंने उसकी तरफ देखा तो मेरे बदन में आग लग गयी। उसके मम्मे साफ झलक रहे थे। मेरा लंड तन कर खड़ा हो रहा था। मैंने उसे बीच में ही टोक कर पूछा, क्या तुमने पैंटी नहीं पहनी है क्या? भीमा कोरेगांव इतिहास में नीचे झुक बबिता की चुचि को हाथों में पकड़ उसका निपल अपने मुँह में ले चूसने लगा. उसकी चुचियाँ बहोत भारी तो नही पर कसी ज़रूर थी. गोल चुचि और काले सख़्त निपल काफ़ी मज़ा दे रहे थे.

सेक्सी पिक्चर इंग्लिश में बीएफ

  1. रानी ने अल्साते हुए भोलेपन से बोली – नीचे बहुत दुख रहा है और जल भी रहा है. उसपे से बहुत ज़ोर से पेसाब आया है.
  2. यही मैंने साक्षी के साथ किया। दोनों बड़े चाव से पकोड़े खा रही थीं। तुम्हें फोन किया क्यों कि मुझे विश्वास था कि उनकी चूत में खुजली जरूर मचेगी। मां बेटी का ट्रिपल एक्स
  3. अच्छा है.... तुमने देख लिया। ये यहाँ का नियम है..... कोई भी हायर मैनेजमेंट से तुम्हें बुलाये तो तुम्हें इसी तरह आना है। फ़िक्र मत करो मेरी जान. वो मुस्कुरा कर बोला और उसने मेरी गांद के सुराख पर रगड़ता रहा उसके बाद एक ही धक्के में अपना आधा लंड मेरी गांद में डाल दिया. मेरे मूह से ना चाहते हुए भी सिसकारी निकलने लगी. जितनी आसानी से उसका लंड अपनी चूत में मैं डलवा लेती थी, उतनी आसानी से गांद में नहीं.
  4. भीमा कोरेगांव इतिहास...बिना उसकी बात का जवाब दिये, आबिदा सलमा से बोली, सलमा! जाओ और आर्यन को बुला लाओ और बोलो कि सायरा चाहती है कि आप उसकी चूत आज फाड़ दें? बबिता शायद समझ चुकी थी कि मेने अपनी ज़िंदगी मे कभी किसी की गांद नही मारी है. उसने हंसते हुए मुझे बताया कि गांद मरवाने में उसे बहोत मज़ा आता है. उसने बताया कि प्रशांत भी अक्सर उसकी गंद मारते रहता है.
  5. ये तो बहुत अच्छी बात है, मैं भी एक बार फिर उन्हें चोदना चाहता हूँ, लेकिन तुम ये कैसे कर पाआगी? एम-डी ने कहा। लेकिन मैं - मैं क्या करूँ - क्या अब भी मेरी नज़रों में डॅड के लिए वही प्यार , वही श्रद्धा होगी जो हुआ करती थी? अब हर पल जब भी डॅड सामने आएँगे - मुझे यही लगेगा - मैं इनका बेटा नही.

इंग्लिश पिक्चर फुल सेक्सी

ज़ूबी ने अपनी आँखें खोली और उसकी पैंट की ज़िप को तलाश करने लगी। उसने पहली बार नीचे देखा। लड़के का हाथ उसकी फैली हुई चूत पर था और उसकी अंगुलियाँ उसकी चूत के अंदर बाहर हो रही थी।

मैं देख तो नहीं सकता था पर मुझे सुनाई दिया, आइये सर, योगिता, मिली जी..... आप सब का हमारे घर में स्वागत है, प्रीती ने उनका अभिवादन किया। रंगा गरम साँसे लेते हुए उसके कान में फुसफुसाया – अब बर्दाश्त नही होता है गुड़िया रानी, अपना रसीला चूची से दूध नही पिलाओगी का हमको??

भीमा कोरेगांव इतिहास,कामया के होंठों पर एक मुश्कान दौड़ गई और चाचा की ओर देखते हुए उसने अपनी चुन्नी को कंधे से निकाल कर बेड की ओर उछाल दिया और थोड़ी सी इठलाती हुई अपने ड्रेसिंग टेबल की ओर चल दी

मैंने अपना लंड उसकी गाँड में से निकाले बगैर पूछा, क्यों प्रीती डार्लिंग! अपनी गाँड की पहली चुदाई कैसी लगी?

जैसे ही एम-डी ने अपना लंड प्रीती की चूत में डाला, महेश ने अपना लंड उसके मुँह में दे दिया। थोड़ी ही देर में एम-डी और प्रीती झड़ कर अपनी साँसों को संभाल रहे थे।आलिया भट्ट की सेक्स फोटो

कोई भी नहीं बोला तो लखन सिंह आगे बोलते हैं हम सब यहाँ करीम और उसकी पत्नी रुकसाना के तलाक का मामला सुनने के लिए यहाँ इकठ्ठा हुए है। अब करीम आगे आये और अपनी बात रखे । एक अजनबी एहसास जो उसके चूत के दानों पर सरसराहट कर रहे थे. रानी को ऐसा महसूस हुआ जैसे पेट के नीचे कोई बाँध टूटने वाला है और वो बेहोश होने वाली है. ये एहसास मीठा था पर बिल्कुल अंजाना इसलिए डरते हुए वो बोली – अजी सुनते हैं! हमको अंदर कुच्छ अजीब सा लग रहा है.

रंगा का ये तर्क बनावटी थे रानी को सुनके ऐसा लगा जैसे वो दोनो उसे बहुत चाहते है और वो सचमुच उसके लिए भगवान द्वारा भेजे हुए फरिश्ते है.

वैसे तो राज को उसकी सहमती कि जरूरत नहीं थी, फिर भी ज़ूबी ने उसकी और देखते हुए अपनी गर्दन हाँ में हिला दी। दोनों मर्द जो उसकी चूंची चूस रहे थे, एक ने उसका हाथ पकड़ कर अपने खड़े लंड पर रख दिया। ज़ूबी समझ गयी कि वो क्या चाहता है और वो उसके लंड को पकड़ कर हिलाने लगी।,भीमा कोरेगांव इतिहास इतने में राज ने अपनी एक अँगुली ज़ूबी की चूत मे घुसा दी और अंदर बाहर करने लगा। ज़ूबी की निगाहें अपने केबिन के दरवाजे पर लगी हुई थी और वो अल्लाह से दुआ कर रही थी कि उसके केबिन में कोई ना आये। वो सिर्फ हाई हील के सैंडल पहने मेज़ का सहारा ले कर घोड़ी बन गयी थी।

News