सेक्सी हिंदी एचडी सेक्स

एक चुत में दो लैंड

एक चुत में दो लैंड, जेम्स- अरे बस कर.. मेरी बुलबुल अभी नहीं.. पहले इसकी बहन को चुद जाने दे.. उसके बाद मार लेना इसको अभी तो मेरा लौड़ा तुझे देख कर मचल रहा है.. चल थोड़ा चूस दे.. तभी वो लड़की थोडा मूडी...लेकिन बालो की वजह से उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था। लेकिन मुड़ने की वजह से उसके बूब्स कैमेरामन और उसके साथी को दिखने लगे.......

जेम्स तो एक ही स्पीड से लौड़े को अन्दर-बाहर कर रहा था और बस रश्मि का नाम लेकर गंदी-गंदी गालियां दे रहा था। विजय की बात सुनकर रानी चौंक गई- हे राम रे पांच और.. ना ना बाबूजी.. ऐसा ज़ुल्म ना करना.. मैं तो मर ही जाऊँगी।

रश्मि- आह उई.. भाड़ में जाए दुनिया.. आह ऐइ.. ससस्स.. अब बहुत शराफत हो गई.. आह्ह.. किसी दूसरे को मज़ा देने से अच्छा है.. आह्ह.. अपने भाई को ही मज़ा दे दूँ… आह्ह.. भाई आह्ह.. आज से आपकी गुड्डी आ..आपकी हो गई.. आह्ह.. अपने मोटे लौड़े से मेरी चूत फाड़ दो.. आह मुझे अपना बना लो आह.. एक चुत में दो लैंड रश्मि सुकून की नींद लेकर उठी.. अब उसका माइंड फ्रेश था.. वो नहा कर रेडी हो गई थी। आज उसने एक बहुत ही सेक्सी ब्राउन मैक्सी पहनी थी.. जो स्लीवलैस थी और पीछे कमर लगभग पूरी खुली हुई थी.. देखने वाला बस देखता रह जाए..

ইংলিশ পিকচার চোদাচোদী

  1. और इस से पहले की साना कुछ बोलती ..वो उसे खींचता हुआ अपनी गोद में बिता लेता है ..साना को अपनी चूतडो के बीच उसका कड़क लॉडा चूभता हुआ महसूस होता है ...
  2. जेम्स ने उसको घोड़ी बनाया और उसकी गाण्ड पर लौड़ा सैट करके उसकी जाँघों को मजबूती से पकड़ लिया और वैसे ही जोरदार शॉट मारा। बढ़िया बढ़िया सेक्सी
  3. रश्मि सुकून की नींद लेकर उठी.. अब उसका माइंड फ्रेश था.. वो नहा कर रेडी हो गई थी। आज उसने एक बहुत ही सेक्सी ब्राउन मैक्सी पहनी थी.. जो स्लीवलैस थी और पीछे कमर लगभग पूरी खुली हुई थी.. देखने वाला बस देखता रह जाए.. जेम्स तो हावड़ा मेल की रफ़्तार से शुरू हो गया। उसने एनी की गाण्ड को बुरी तरह चोदना शुरू कर दिया। पूरे कमरे में एनी की ‘आहें’ और ‘पक्क.. फक्क.. फ्च्छ.. फ्छ..’ की मिली-जुली आवाजें आने लगीं- आह्ह.. आह.. फक मी हार्ड.. आह्ह.. यू आर ए रियली स्ट्रॉंग मैन.. आह्ह.. फक मी आह्ह..
  4. एक चुत में दो लैंड...चाचा:- अरे मेरा मतलब है की...बाकि चीजे बहोत अच्छी है...ऐसी तो मैंने आजतक नहीं देखि...वो सुहानी की चुचियो की तरफ देखते हुए कहने लगे....सुहानी ने देखा की चाचा उसकी चुचियो को देख के ये बात बोल रहे थे। सुहानी और अविनाश ऑफिस से आने के बाद फ्रेश हुए और सब निकल गए। अविनाश ने ड्राईवर को बोल दिया था । सामने सोहन बैठा था...पीछे एक विंडो साइड से सुहानी बैठी थी...दूसरे साइड से अविनाश बिच में नीता बैठी थी....सब लोग मस्ती मजाक करते हुए जा रहे थे।
  5. उसके चाचा तो लंड मसलने लगे थे।और जब उनकी नजर कुर्ती में से दिखाने वाली सुहानी की चुचियो पे पड़ी तो उनका लंड तन के खड़ा हो गया। जेम्स- थैंक्स यार.. जो तुमने ‘हाँ’ कही.. ओके अब मैं चलता हूँ.. उस बदल सिंग की भी मुझे थाने जाकर क्लास लेनी है।

बीएफ सेक्सी पिक्चर दिखाइए

साजन- अरे मेरी जान.. ऐसे कैसे नहीं निकालोगी.. ये खेल बीच में छोड़ने का मतलब पता है ना.. तेरा भाई हार जाएगा और तुझे आज रात के लिए सबकी दुल्हन बनना होगा।

एनी बहुत होशियारी कर रही थी.. उसने लौड़े को होंठों में कस कर दबा लिया और जेम्स को इशारे से मुँह चोदने को कहा। निधि- हाँ भाभी आँख लग गई थी। जब जेम्स कमरे में आया तो आँख खुल गई। ये आदमी बहुत अच्छा है अपना सामान भी कोने में रखा.. ताकि हमको कोई परेशानी ना हो।

एक चुत में दो लैंड,लता- में अपनी माँ के लिए अपने डैड को बचाई राहुल तुम्हे पता है अगर तुम मुझे ब्लैकमेल भी करते तो में अपने डैड को बचाने के लिए वो सब करती जो मुझसे हो सकता था

रश्मि अब पूरी तरह से जय के ऊपर चढ़ गई थी.. उसकी नंगी चूत बरमूडे में तने जय के लण्ड से टच हो रही थी.. जिसका अहसास जय को भी हो रहा था।

साजन- अपुन ये सब पैसे के लिए नहीं किया समझे.. तेरी अकड़ मुझे तोड़नी है और वो टूटेगी.. तेरी बहन की चीख के साथ.. जब मेरा लौड़ा उसकी चूत में जाएगा.. हा हा हा..बीपी सेक्सी व्हिडिओ हिंदी

एनी- ओह्ह.. तुमको क्या लगता है.. मैं कोई कुँवारी लड़की हूँ.. जिसको तुम दर्द से डराता है.. मैंने तुम्हारा जैसा बहुत लड़का लोग को केवल 5 मिनट में ठंडा करके यहाँ से वापस भेज दिया है.. जय उसके पास लेट गया और उसके एक निप्पल को दबाने लगा.. उसके होंठों को चूसने लगा। अब दोनों एक-दूसरे को चूमने और चाटने में बिज़ी हो गए थे।

साना की चूचियाँ उसके टॉप के अंदर उसकी साँसों के साथ साथ ही उपर नीचे हो रही थीं , उसकी चूचियों के बीच के फाँक धड़कानों के साथ फैलती और सेकूडती जाती ..हरदयाल की आँखें एक टक उसी को देखे जा रही थी ...

सोहन:- ये रॉड....सोहन ने सोफे का रॉड दिखाते हुए कहा..बहोत परेशान कर रहा है आज...सुहानी समझ गयी की वो कोनसे रॉड की बात कर रहा है।,एक चुत में दो लैंड रतन सिंग- साब जी आप ना जानो कै आजकल का छोरा कै बोले हैं कि भूत और चूत का कै भरोसा.. कद भी मिल जावें.. जड़ इंतजाम तो साथ में रखना पड़े सै कै ना..

News