सेक्सी पिसातुरे हिंदी में

घटक चाचणी प्रश्नपत्रिका 8वी

घटक चाचणी प्रश्नपत्रिका 8वी, इसीलिए अब दुबारा एक मोटे और मज़बूत लंड से दूर होने का तसव्वुर भी शाज़िया के लिए मोहाल था. इसी लिए शाज़िया इस बात को सोच कर ही कांप गई. जमशेद भी ज़ाहिद की तरह पूरे जोश में था. उस ने अपने लंड को अपनी बहन की चूत में पेलते हुए नीलोफर के मुँह पर अपने मुँह रखा. और चुदाई के साथ साथ अपनी बहन के होंठो को सक करते हुए अपने होंठो पर लगा ज़ाहिद का वीर्य अपनी बहन से शेयर करने लगा.

नीलोफर अब अपने भाई के लंड को अपनी फुद्दि में जज़्ब करने के लिए इतनी बेताब हो चुकी थी. कि अब उस को एक लम्हा भी बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा था. शाज़िया को उस के मसेज का रिप्लाइ करने के बाद ज़ाहिद ने नीलोफर को मसेज किया. और उस से शाज़िया के मसेज का ज़िक्र किए बगैर शाम को मिलने की ख्वाहिश ज़ाहिर की.

स्टोर में जाते ही रज़िया बीबी की नज़र सामने बनी हुई कपड़ों की अलमारी पर पड़ी. इस अलमारी में कपड़े गुंजाइश से ज़्यादा होने की वजह से अलमारी का दरवाजा ठीक से बंद नही हुआ था. घटक चाचणी प्रश्नपत्रिका 8वी निलफोर ने ज़ाहिद के पास बैठते ही अपनी उंगली उस के मुँह में डाली और बोली, मेरी उंगली पर मेरी सहेली की गरम और प्यासी चूत का पानी लगा हुआ है. इस को चूस कर उस की गर्मी का अंदाज़ा लगा सकते हो, कि वो तुम्हारे लंड के लिए कितनी तड़प रही है

सुंदर नंगी लड़की

  1. ज़ाहिद का बस चलता तो वो उस वक्त पीछे से अपनी बहन की गान्ड में घुस कर उस की मोटी फूली हुई चूत के ज़रिए सामने से बाहर निकल जाता.
  2. ज़ाहिद के लंड पर धना ढन अपनी चूत मारती रज़िया बीबी के मुँह से तेज तेज सिसकारियाँ निकल रही थी. और वो अपनी गान्ड हवा में उठा उठा कर ज़ाहिद के लंड पर तेज तेज झटके मार रही थी. युको बँक बॅलन्स चेक नंबर
  3. ज्यों ही दोनो बहन भाई की अपनी पहली चुदाई के बाद नज़रें मिलीं.तो ज़ाहिद ने बड़े प्यार भरे अंदाज़ में अपनी बहन को हल्की से आँख मारी. इस से पहले कि ज़ाहिद और रज़िया बीबी मज़ीद कुछ कर पाते की इतने में शाज़िया दुबारा से कमरे में एंटर हुई.
  4. घटक चाचणी प्रश्नपत्रिका 8वी...भाई ये कारनामा आप की चहेती नीलोफर के अलावा और कौन सर अंजाम दे सकता है भला शाज़िया ने मुस्कुराते और हल्का सा शरमाते हुए अपने भाई को जवाब दिया. ठीक है अपनी टाँगे खोल दो मेरे लिएयययययी,मेरी बचिईीईईईईईईई थोड़ी दार तक अपनी बेटी के मम्मो को एक एक कर के किस और सक करने के बाद रज़िया बीबी अपनी बेटी के मम्मो को छोड़ कर नीचे हुई.
  5. तो डबल रोटी की तरह फूली हुई अपनी अम्मी के मोटे फुद्दे को इतने करीब से देख कर ज़ाहिद की साँस उस के हलक में ही अटक गई. खाने से फारिग होने के बाद ज़ाहिद ने अपनी अम्मी को खुदा हाफ़िज़ कहा और उठ कर अपने कमरे में गया और अपने कुछ काग़ज़ात लाने के बाद दुबारा अपनी ड्यूटी पर वापिस पोलीस स्टेशन चला आया.

தமிழ் ராக்கர்ஸ் 2019

अपनी गरम फुद्दि के होंठो पर अपने भाई के हाथ को महसूस करते ही शाज़िया मज़े से सिहर गई और सिसकी हाईईईईईईईईईईईईईईईई भाईईईईईईईईईईईईईईई आप ने अपनी ही बहन को बे लिबास कर के तो पूरा नंगा देख लिया है. मगर आप खुद अभी तक अपने कपड़े पहने हुए हैं,क्यों?

जब कि नीचे से ज़ाहिद के ज़ोर दार झटके की वजह से शाज़िया की चूत अपने आप खुलती चली गई.और उस के भाई का लंड अपने आप ही अपना रास्ता बनाता हुआ शाज़िया की तरसती हुई फुद्दि में अपनी जगह बना रहा था. नीलोफर से बात ना होने पर रज़िया बीबी को मज़ीद गुस्सा चढ़ गया. और उस ने नीलोफर और जमशेद को ज़ोर ज़ोर से माँ बहन की नंगी गालियाँ निकालते हुए गुस्से में अपना फोन फर्श पर मारा जो गिरते ही टूट गया.

घटक चाचणी प्रश्नपत्रिका 8वी,हाईईईईईईईईईईईई इतनी बड़ी खबर आप मुझे यूँ सूखे मुँह ही सुना रही हैं अम्मी जान ये कहते हुए शाज़िया सोफे से उठी. और दूसरे ही लम्हे अपने कपड़े उतार कर ज़ाहिद और रज़िया बीबी के सामने नंगी हो गई.

ज्यों ही रज़िया बीबी किचन में काम करती हुई शाज़िया के सामने हुई. तो शाज़िया ने ना जाने क्यों आज अपनी अम्मी की आँखों में आँखे डाल कर देखने की कोशिश की.

शाज़िया को यूँ अपने सामने ही नीलोफर को अपने कपड़े उतारते देख कर बहुत शरम महसूस हुई और वो बोली यार तुम अंदर अपने बाथरूम में जा कर कपड़े पहन लो ना.नागपंचमीची गाणी मराठी

आज से आप मेरी जगह ज़ाहिद भाई की बीवी बन कर, मेरे शोहर भाई के साथ उन के बिस्तर को गरम करते हुए अपनी रात बसर किया करो गी अम्मी जान शाज़िया अपनी अम्मी की आँखों में आँखे डालते हुए मुस्कुराइ. और अपनी अम्मी के गुस्से के जवाब में बहुत इतमीनान और प्यार से अपनी अम्मी की बात का जवाब दिया. सब ठीक है, बल्कि कुछ ज़्यादा ही ठीक हो गया है ज़ाहिद रज़िया बीबी ने ज़ाहिद की बात का जवाब दिया. और अपने बेटे की आँखों में आँखे डाल कर मुस्कुराने लगी.

अपनी बहन की चूत के मुँह को अपने लंड के लिए खुलता देख कर ज़ाहिद अपने लंड को हाथ से मसलता हुआ शाज़िया के पीछे आया.

बल्कि उस ने कल ही रात अपने ही सगे बेटे के नाम पर अपनी कई सालों से खुश्क और प्यासी फुद्दि का पानी भी पहली बार निकाला था.,घटक चाचणी प्रश्नपत्रिका 8वी जैसे ज़ाहिद अपनी अम्मी की गरम चूत को चाट नही रहा हो. बल्कि रज़िया बीबी अपनी गीली चूत से खुद अपने जवान बेटे के मुँह को चोद रही हो.

News