कैटरीना की नंगी तस्वीर

सेक्स लड़की चूत

सेक्स लड़की चूत, जिसमे आज हुई वारदात के बारे मे बताता जा रहा था कि कैसे लाषे मिल रही है जिनकी बॉडी मे से खून ही नही है ऑर उनकी गर्दन पर दो निशान है.. एनी- नो रंगीला.. मैं नहीं जानती थी.. ये लड़का ऐसा होगा.. वैसे एक बात है मज़ा आ गया.. ऐसे दमदार लण्ड से चुदाई करके..

उसके अपने अंदर की असीम शक्ति बाहर आ जाती है..जैसे जैसे वीर को शक्ति मिल रही थी वैसे वैसे वीर की बॉडी की शेप बदलने लगती है... उसकी आँखों से भी लगातार आँसू टपक रहे थे..पर यह आँसू आशा और खुशी के आँसू थे ..आज म्र्स डी' सूज़ा को विश्वास हो गया था .. उसे पूरी उम्मीद हो गयी थी साना और समीर का मिलन अब दूर नही...

वीर संजू को देखता देखता धीरे धीरे संजू के करीब पहुँच जाता है , संजू अभी भी बेपरवाह आँखे बंद किए नहा रही थी ... सेक्स लड़की चूत सोहन:- स्स्स्स्स् बहोत कमाल की....एयर उससे भी जादा मजा तो आपके मुह से चूत गांड सुन के आया..एक बार और। पूछो ना दीदी....

भाभी की चुदाई सेक्सी चुदाई

  1. विजय की बात सुनकर रानी की चूत से पानी रिसने लगा.. वो काफ़ी ज़्यादा उत्तेजित हो गई और विजय के लण्ड को पैन्ट के ऊपर से मसलने लगी।
  2. उसने 3 बार कोशिश की.. मगर लौड़ा अन्दर नहीं गया.. तो जय ने एक हाथ से लौड़े को पकड़ा और छेद पर रख कर दबाव बनाया.. अबकी बार लौड़ा गाण्ड में घुस गया और एक दर्द की लहर रश्मि की गाण्ड में होने लगी। बीएफ हिंदी चोदा चोदी
  3. रश्मि की तड़प देख कर जय ने फ़ौरन अपने होंठ उसकी चूत पर लगा दिए और उसकी गुलाब की पंखुड़ी जैसे चूत के होंठों को चूसने लगा, अपनी जीभ की नोक से वो चूत को चाटने लगा। रंगीला- उसको इस सबके बारे में कुछ पता नहीं है.. वो तो एक लड़की के साथ लगा हुआ था.. तो मैंने उसको डिस्टर्ब नहीं किया।
  4. सेक्स लड़की चूत...जय बड़े प्यार से उंगली थोड़ी अन्दर डालकर गाण्ड में तेल लगा रहा था और रश्मि बस आने वाले पल के बारे में सोच कर डर रही थी। रंगीला- डर मत मेरी जान.. मैं तुझे दोबारा चोदने नहीं आया हूँ.. बस इतना बताने आया हूँ कि जेम्स के साथ ऐसे करेगी क्या.. वो हमारा खास मेहमान है.. ज़रा नहा कर फ्रेश हो जा.. उसके बाद करना।
  5. निधि- हाँ समझ गई.. तभी भाभी को मज़ा आता है.. वो छुप कर आपसे रस निकलवाने आती हैं मगर उस दिन आप भाभी के ऊपर लेटे हुए हिल रहे थे.. वो कौन सा खेल है। सुहानी:- ईई छी छी पापा...मुझे नहीं बात करनी आपसे...सुहानी टर्न हुई और अपना चेहरा ब्लैंकेट के अंदर छुपा लिया...

ब्लू फिल्म देसी लड़की

सुहानी ने उस दिन जानबुज के खिड़की खुली राखी थी क्यू की उसे पता था खाना खाने के बाद अविनाश सिगरेट पिने के लिए पीछे आते है...और जैसे ही उसे अविनाश की आहट सुनाई दी उसने अपना काम शुरू कर दिया।

अब रश्मि को इस रूप में देखकर उसके होश उड़ गए, लौड़ा पैन्ट में तंबू बनाने लगा, उसकी आँखों में वासना साफ नज़र आ रही थी। जय- सॉरी रश्मि.. मैं साजन की बातों में फँस गया था.. इसलिए इस गेम के लिए ‘हाँ’ कह दी.. मगर तुम घबराओ मत.. हम ही जीतेंगे..

सेक्स लड़की चूत,लता- मरने की बात न कीजिये आंटी आप राहुल के बारे में सोचिए उसके पढ़ाई और शादी का जिम्मा आप पे है उसे मत भूलिए मेरे बाप की गलती की सजा अपने बेटे और हमारे परिवार को मत दीजिये मैं आपके पैर पड़ती हु।

निदा के लिये ये सब बहुत ज्यादा हैरतअंगेज था कि उसने अपनी जिश्मानी खूबसूरती की इससे ज्यादा तारीफ कभी नहीं सुनी थी। सोबिया ने उसे कई बार नंगा देखा था लेकिन उसकी बहन ने कभी इस तरह तारीफ नहीं की उसकी। निदा के सेक्सुअल जज़्बात उस वक़्त भड़क चुके थे।

रश्मि- आह..आईईइ..उफ़फ्फ़.. भाई.. आह.. मज़ा आ रहा है.. आह.. चोदो.. आह.. आज अपनी बहन को चोद कर आह.. आप भी आह.. बहनचोद बन जाओ आह..नंगी सेक्स वीडियो हिंदी

लौड़ा एकदम टाइट हो रहा था.. रानी ने देर ना करते हुए अपने होंठ लण्ड पर रख दिए और बड़े प्यार से पूरा लौड़ा मुँह में लेकर चूसने लगी। रश्मि ने रंगीला के हाथ से गिलास लिया और एक झटके में पूरा गिलास गटक गई, तब जाकर उसको थोड़ा सुकून मिला।

सुहानी को अब। मजा आने लगा था वो थोडा फ़ास्ट फ़ास्ट अपनी गांड हिला के लंड को अपनी चूत में अंदर बाहर करने लगी।

रंगीला- साले.. अगर ये पहले गया ना.. तो जरूर हम में से किसी को मज़ा नहीं आएगा.. इसका लौड़ा नहीं बांस है.. इसलिए इसको लास्ट में ही चान्स देना ठीक रहेगा.. वैसे भी इसके जाने के बाद हमारा नंबर कहाँ आने वाला है।,सेक्स लड़की चूत लौड़ा एकदम टाइट हो रहा था.. रानी ने देर ना करते हुए अपने होंठ लण्ड पर रख दिए और बड़े प्यार से पूरा लौड़ा मुँह में लेकर चूसने लगी।

News