18 साल सेक्स वीडियो

नंगी पिक्चर गंदी

नंगी पिक्चर गंदी, अंदर जिस इंसान ने अपनी चुदाई से उसे रण्डी बना दिया था उस इंसान की गांड में उसकी बेटी एक नकली लन्ड गुसा कर उसकी गांड को चोद रही थी, साथ मे रामु की खुद की बेटी और कविता भी मौजूद थी। गदगद होते जैकी ने कहा ---- तारीफ के लिए शुक्रिया बिभा जी । मन ही मन मैं भी जैकी की तारीफ किये बगैर न रह सका ।

फिर रामू ने अपने चहरे से थूक साफ किया तो सोनल ने पीछे से आकर उसकी कमर पर एक लात मारी और बोली कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई अपना चेहरा साफ करने की? वो बोली कि अभी तुम जाओ मैं कल ज़रूर तुम्हे अपनी गान्ड दे दुगी तो मैने अपने कपड़े पहने और वापिस अपने कमरे मे आ गया पर मुझे नींद नही आ रही थी तो मैं छत की दूसरी साइड की तरफ आ गया और मैने देखा कि

' यह कल सुबह की बात है । सारे कालिज में हंगामा मच गया । वजह थी ---- कालिज की दीवारों पर लगे नंगे फोटो ! ये फोटो दीपा के थे । मैं चौंक पड़ा । मुंह से निकला -- दीपा के नंगे फोटो ? नंगी पिक्चर गंदी अरे::: हा! डैडी ने तो सुनसान जगह में महल खड़ा कर दिया है आँटी ::: आप बेफ़िक्र होकर जंगल में मंगल कर सकती हैं। जय बोला, उसका ध्यान अब भी सौन्दर्या की सुडौल लम्बी टांगों के मध्य स्थित उष्मित मांद पर केन्द्रित था।

देसी सेक्स वीडियो दिखाओ

  1. किचन के अंदर झाका तो रामु अपने सर पर हाथ रखे कुछ सोचने की मुद्रा मे नीचे फर्श पर बैठा था ..आरती की साँसे रुक गयी
  2. मैं खूब जानता हूं तू कितनी पहुंची हुई चीज है !, उसने सोनिया के कानों में कहा और अपनी उंगलियों को योनि के चोंचले पर फेरा। सुबह बाथरूम में जो कुछ हुआ, उसे मैं भूला नहीं हूं! तभी समझ गया था कि तेरे मन में सैक्स की कैसी बेटाबी है। సెక్స్ వీడియో ఇండియన్ సెక్స్ వీడియో
  3. आरती ने चाहे रवि को पकड़ लिया हो चुदाई करते लेकिन फिर भी वो एक पत्नी थी जोकि कभी सोच भी नही सकती थी कि उसके घर का नॉकर उसके पति की मौजूदगी में नँगा उसके बैडरूम में आ जायेगा । शाम को सोनल का फोन आता है कि वो कविता के घर पर रुकेगी। आरती की आंखों में चमक आ जाती है कि आज वो रामु से चुदगी बिना डर से।
  4. नंगी पिक्चर गंदी...मेरे होंठों को चूस्ते हुए वो मेरे निपल को निचोड़ने लगा. उसका हाथ लगते ही मैं सिसक पड़ी उफफफफफफ्फ़ क्या बताउ सीधा तरंगे मेरी चूत तक जाने लगी और मेरी चूत में हज़ारों चीटियाँ रेंगने लगी. कॉलिज के चौकीदार ने बताया , वह प्रिंसिपल की कार के पीछे निकले थे और वेद की मारुति आबूलेन नामक किसी इलाके में खड़ी मिली है । प्रिंसिपल का कहना है मुझे मालूम नहीं था वेद जी मेंरा पीछा कर रहे हैं । मैं आबूलेन गया जरूर लेफिन चाट खाकर लौट आया !
  5. हॉस्टल की तरफ से भी लड़के-लड़कियां दौड़कर इधर आ गये थे। चंद्रमोहन के ग्रुप में थोड़ा ही इजाफा हो पाया था। अहहहह, मम्मी! र रन्डी! ओ ओहह, रुकना मत ! रुकना मत ! चूसती रह मेरी चूत ! ओ : 'ऊऊहह ऊँह, मम्म ::: मम्मीऽ!, अपने हाथों को माँ के सर के पीछे लगाकर दबाते हुए सोनिया चीखी।

கலிபா செக்ஸ் வீடியோ

साल भर इस तरह मेहनत करने के बाद हम दोनो को एक साथ मेहनत का फल मिला. ऑलमोस्ट साथ साथ ही हम प्रेगञेन्ट हो गये. दोनो के पेट मे राज शर्मा का ही अंश था. लेकिन अरुण खुशी से फूला नही समा रहा था

जिस से उसे चोदने मे और भी मज़ा आ रहा था शीला बस आअहह्ा आआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआहह ह्यूम्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म्म कर रही थी वो भी धीमी आवाज़ मे . अगर तू ज़िंदा रहना चाहती है तो... ठीक तरह से पेश आ! समझी कुत्तिया... अभी मैं तुझे अपनी तरफ़ धीरे से मोड़ रहा हूँ... अगर ज़रा भी होशियारी दिखायी तो....!!

नंगी पिक्चर गंदी,ये शरारत नहीं थी सर ! अल्लारखा ने कहा ---- ऐसा नहीं कि इस कॉलिज में शरारतें नहीं होती । एक से एक बड़ी शरारत की है हमने लेकिन घटिया शरारत नहीं की और तीन दिन से तो शायद ही कोई शरारत के मूड में हो । ये हरकत उन्हीं वारदातों की कड़ी है ---- जो कालिज में सत्या मैडम की हत्या से शुरू हुई !

इतने में कमरे में दो लड़के और आए, वो उन्हें देखने लगे, आरती को पहले तो बड़ा अजीब सा लगा और शरम भी आई, मगर अब उसके कपड़े उसके पास नहीं थे, और लड़के ने भी कोई ऐतराज नहीं किया, और चुदाई वैसे ही चलती रही।

सोनल ने उसे जाते देख चिल्ला कर कहा ..वाकाई मे इस समय उसके जैसी ज़िद्दी ..बिग्ड्ल और झगड़ालु लड़की किसी दूसरे के घर मे नही होगीபிஎஃப் ஃபுல் செக்ஸி

आरती भी खुश हो जाती है कि उसे कमल के साथ चुदाई का मौका मिल जाएगा। आरती सोनल और कमल को आगे सावधानी बरतने को कहती है, ताकि रवि फिर से कोई बखेड़ा न खड़ा करें। मैं एरिक की निगरानी करूगी । तुम एकता की । और तुम ! विभा ने मुझसे कहा ---- तुम्हारा काम गुल्लू पर नजर रखना होगा ---- जो कुछ उसने कैंटीन में बका यदि वह वो सब एकता , ऐरिक और नगेन्द्र को बताता है तो तुम्हारी गैरजानकारी में न बता पाये ।

सब - इंस्पैक्टर उसके जरखरीद गुलाम की तरह बाहर चला गया । बंसल ने कहा ---- आप कान वाली बात बताने वाली थी .....

जहाँ अगर कोई आ भी जाए तो हमें ना देख सके लगभग 10 मिनिट बाद हम काफ़ी घने पेड़ो के अंदर पहुच गये थे प्रीतम मेरे सीने से लग गयी थी,नंगी पिक्चर गंदी अब मैं जुगाड़ मे था कि कैसे अनिता भाभी को चोदु पर बात नही बन रही थी.शाम को हम ऐसे ही बैठे थे तो उसके पति रवि ने जिकर किया कि उसको काम के सिलसिले मे बाहर जाना पड़ेगा कुछ दिनो के लिए पर घर पे कोई नही है तो वो कैसे जाए तो

News