ব্লু ফিল্ম হিন্দি মে

বাঙ্গালী বৌদি বফঁ

বাঙ্গালী বৌদি বফঁ, रश्मि- मॉम अपने कमरे में सोई हुई थीं। उनको ऐसी हालत में देख कर मुझे कुछ समझ नहीं आया। उस समय सेक्स का पता भी नहीं था.. मैं डर गई और जल्दी से मॉम के कमरे की तरफ़ भागी और नॉक किया। हम एक दूसरे से लिपटे पलंग पर पड़े थे और बस एक दूसरे के नग्न शरीर का आनंद ले रहे थे. मैं आंटी के पूरे बदन को चूम रहा था, ऊपर से लेकर नीचे तक मैंने एक हिस्सा नहीं छोड़ा, इसी चक्कर में उनके उन खूबसूरत पैरों के भी चुम्मे ले लिये जो अन्यथा करना अजीब सा लगता.

हरिया- ओह्ह.. क्या बात करता है? किसी को पटा लिया क्या.. भाई बता ना.. कौन है वो लड़की..? और क्या किया रात को? रश्मि को जब जय के लंड का ख्याल आया.. तो उसके होंठों पर अजीब सी मुस्कान आ गई और वो एक साइड बैठ कर अपनी चूत को रगड़ने लगी।

मैंने नेहा को गर्दन पर काट लिया, नेहा की चीख निकल गई, मैंने उसको कहा- सॉरी यार, मेरा खुद के ऊपर थोड़ा कंट्रोल ख़त्म होता जा रहा है। বাঙ্গালী বৌদি বফঁ जय ने रश्मि के पैर मोड़े और टाँगों के बीच लेट गया। रश्मि की डबल रोटी जैसी फूली हुई चूत पर उसने धीरे से अपनी जीभ रख दी।

செக்ஸ்படம் ஆடியோ

  1. मेरी बात काटते हुए कोमल बोली- नहीं भैया, आपने ही कहा था कि चाहे कैसी भी चाहत हो, हम सबको साथ देना है। तो मैं दूंगी अपने पति को उनकी फंतासी पूरा करने का मौका।
  2. रश्मि- ये हुई ना दोस्तों वाली बात.. अब लगा कि आप मुझे दोस्त मानते हो.. चलो अब देखते हैं वहाँ पर कुछ अच्छा है या नहीं.. हिजड़ों का सेक्सी वीडियो
  3. तुझे क्या करना है? उनकी प्राइवेट बातें भी हो सकती हैं, अब जरा मेरी सुन, मैं नंबर देती हूं, वो टैक्सी बुक हुई या नहीं वो कन्फ़र्म कर ले मगर रश्मि भी तो उसकी ही बहन थी वो कहाँ मानने वाली थी। उसने जय को अपनी कसम दे दी और जेम्स से कुर्ता उतारने को कहा।
  4. বাঙ্গালী বৌদি বফঁ...तो सुनीता बोली- अभी तो आइसक्रीम ले आऊँ, फिर देख लेंगे! जरूरी तो नहीं कि आज ही सारा कार्यक्रम हो जाये! भाभी- हाँ सही कहा तूने.. अच्छा जेम्स अब मेरी बाहर जाने की हिम्मत नहीं है। थोड़ा बुखार सा लग रहा है.. तुम खाना यहीं ले आओ ना.. बहुत जोरों की भूख लगी है।
  5. जय- नहीं नहीं.. उन सब बातों का इस बात से कोई लेना-देना नहीं.. वो क्यों अपनी बहन को यहाँ लाएगा.. ये सब इत्तफाक ही है और शुरूआत मैंने की.. उसने नहीं.. तो ये बात मानने वाली नहीं है। थोड़ी ही देर में मिनी फिर से भड़भड़ा के पानी बहाने लगी, उसके चेहरे पर पसीना उसकी आँखें एकदम लाल और आँखों में आंसू भी थे। मैंने उसको सीट से उठाया और अपनी गोद में बैठा लिया और पूछा- क्या हुआ तुम रो रही हो?

मद्रासी सेक्सी वीडियो दिखाओ

सभी लोग मेरे पीछे सामान पकड़े बिना कुछ बोले चुपचाप चल रहे थे और इधर उधर नजर घुमा कर इस जगह का अवलोकन कर रहे थे।

भाइयो मेरी पहली कहानी समाप्त हो चुकी है इसीलिए एक और कहानी शुरू करने जा रहा हूँ आशा करता हूँ आप इसे ज़रूर पसंद करेंगे आरके बोला- भाभी, इसको मेरा भाई रंगीला चोद लेगा न! क्यू यार रंगीला भाई, मेरी बीवी की मस्त चुदाई कर देगा न?

বাঙ্গালী বৌদি বফঁ,साजन- ले भाई दूल्हा आ गया.. अब होगी असली सुहागरात तेरी बहन की.. हा हा हा हा.. भाई जेम्स ये टीवी पर हमें चुदाई देखनी है.. ज़रा स्टाइल से करना ताकि हमारा मज़ा दुगुना हो जाए और इस कुत्ते की अकड़ भी निकल जाए हा हा हा हा हा..

वो उठी और बाथरूम में चली गई.. अच्छे से नहा कर उसने कपड़े पहने और सीधी अपने प्रेमियों के कमरे की तरफ़ गई। मगर अन्दर से विजय की आवाज़ सुनकर वो वहीं रुक गई।

रानी- ना ना.. मैंने कुछ नहीं किया.. वो बस एक बार हमारे पड़ोस में भाईजी को देखा था.. तब से पता है कि ये क्या होता है।सेक्सी पिक्चर दे सेक्सी

उधर रश्मि के मन में एक शरारत ने जन्म लिया.. उसने दरवाजा खोला और कुछ इस तरह अपना हाथ बाहर निकाला कि उसके मम्मों की हल्की सी झलक जय को दिख गई.. उसका मन विचलित हो गया.. मगर फ़ौरन ही उसने ये ख्याल दिल से निकाल दिया कि नहीं यह ग़लत है.. यह मेरी बहन है। रश्मि- हाँ काका.. रात को हम बाहर खाकर आएँगे.. आप मॉम को बता देना.. और अभी हम दोनों के लिए जूस बना दो.. ठीक है ना भाई?

रणविजय शुरू से इस पर गंदी नियत रखता था, किसी ना किसी बहाने से इसे छूना उसकी आदत बन गई थी। अपने छोटे भाई के घर जाना.. अब उसका रोज का काम हो गया था।

रश्मि- किसकी इतनी हिम्मत है.. जो ऐसा करे.. वैसे भी आप ही बहुत हो मेरे मज़े लेने के लिए.. चलो हटो मुझे बाथरूम जाना है..,বাঙ্গালী বৌদি বফঁ मेरे कमरे में जाते ही उसने ऊपर चादर डाल ली, फिर मुझे देखकर बोली- ओह मैं तो डर गई थी, मुझे लगा कोई और होगा।

News