ब्लू पिक्चर हिंदी में बीएफ

इंदुरीकर महाराज किर्तन इंदुरीकर

इंदुरीकर महाराज किर्तन इंदुरीकर, काम्या: मानु जी! मुझे घर भी जाना है! प्लीज मान जाओ, मेरे लिए न सही पर ऋतू के लिए| उस बेचारी ने कभी जयपुर नहीं देखा वो थोड़ा घूम लेगी तो आपका क्या जायेगा? मैं उसे साथ ले जाती पर वो सिर्फ आपके साथ जाना जाती है| ऐसा सुनकर उपासना और पूजा उठकर चली गयी। जातर वक्त दोनों रंडियों की गांड ऐसे हिचकोले ले रही थी जैसी किसी बड़े तगड़े लौड़े की ख्वाहिश कर रही हों ।

उस दौरान ने तो उन्हें शिंगूरा नजर आई थी और न ही कोई असाधारण घटना ही घटी थी। एक बार मार्केट में राज ने शिंगूरा के भाई को दूर से जरूर देखा था, लेकिन जब तक राज भागकर उसके करीब पहुंचा, वो भीड़ में गुम हो गया था। बलवीर - अच्छा जब तुम दोनों को भूख लग रही है तो पहले चलो कुछ खा लेते हैं । मैं खाना ऑर्डर कर देता हूं ।

ऋतू: I Love You जानू! uuuuuuuuuuuuuummmmmmmmmmmmmmmmmmaaaaaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh !!!!! इंदुरीकर महाराज किर्तन इंदुरीकर मैं: ताऊ जी मुझे बस दो साल का समय लगेगा ताकि मैं कुछ पैसे जोड़ लूँ, उसके बाद बाकी सारा पैसा में लोन लूँगा|

आय से अधिक संपत्ति की शिकायत mp

  1. निम्मी को इन्स्टिट्यूट की पार्किंग में खड़ा देख स्नेहा भी अपनी अक्तिवा ठीक उसके बलग में पार्क कर देती है.
  2. निम्मी के अत्यधिक गरम होने का संकेत उसे बेटी की जाँघो पर बहते, उसके रति-रस को देख कर हुआ परंतु जाने क्यो वह अब तक उसकी योनि चाटने में मगन था. शायद काम सुख का सही अर्थ ही यही होगा होता. స్వాతినాయుడు బిఎఫ్ సెక్స్
  3. धर्मवीर को पता नहीं कैसे उस पर इतना अपनापन लगा कि धर्मवीर ने अपना हाथ बड़े प्यार से उसके सर पर रखा और उसे आशीर्वाद दिया। मैं: ताऊ जी मैं आपको पहले ही कह चूका ही की मुझे अभी शादी नहीं करनी तो फिर आप बार-बार मेरे पीछे क्यों पड़ जाते हैं? जिसका रिश्ता आया है उसकी चिंता करिये पहले! शादी के लिए वो मरी जा रही है मैं नहीं!
  4. इंदुरीकर महाराज किर्तन इंदुरीकर...पूजा जैसे सातवें आसमान पर उड़ रही हो ।धर्मवीर हर धाक्के को अब तेज करते जा रहे थे। लंड जब चूत मे पूरी तरह से अंदर धँस जाता तब धर्मवीर के दोनो टट्टे पूजा की गांड पर टकरा जाते थे । फिर उसने मेज पर से वो चमकता खंजर उठाया और उसे उलट-पुलट कर देखने लगा। उसने खंजर की धार पर अंगुली फेर कर धार की तेजी का अन्दाजा लगाना चाहा तो राज जल्दी से बोला
  5. आरती - as a friend मैंने कब आपसे फ्रेंडशिप की । मिस्टर अपनी हैसियत देखिए और मेरी देखिए । जितने में आप सारे सजते होंगे उतने की मै जूती पहनती हूं । ऐसा लग रहा था कि धर्मवीर के हाथ पूजा के चूतड़ों पर के माँस के ज़यादा होने का जयजा ले रहे हों । जिसका कसाव भी बहुत था और उनके गोरे हाथ के आगे पूजा के चूतड़ काफ़ी सांवले लग रहे थे ।

करीना कपूर क्सक्सक्स

टिप्पड़ी- लेखक ने बीच-बीच कहान को मिटा दिया है, इसलिये कुछ अटपटा लगेगा। यदि ऐसी कहानी पसंद नहीं हो तो ना पढ़े।

बलवीर - मैं चाहता हूं मेरी बेटी मुझे गले से लगाकर प्यार से धन्यवाद बोले। कम से कम हमें भी तो लगना चाहिए कि शालिनी भी हमें अपना मानती है। अपने हाथों से उपासना की जांघों पर वजन रखते हुए उसके ऊपर झुक कर उपासना की आंखों में घूरते हुए अपनी पूरी जान से सोमनाथ में झटका मारा।

इंदुरीकर महाराज किर्तन इंदुरीकर,अरे पागल! मैंने कुछ नहीं किया! देर से ही सही ये खुशियाँ तुझे मिलनी थी और तुझे तो खुश होना चाहिए ना की रोना चाहिए! मैंने उठ के ऋतू के आँसू पोछे|

उपासना - लगता है मेरी प्यारी सी नंदरानी को बड़ी पहचान है औरतों की । भगवान ऐसी नंदरानी सबको दे दे दे , चलो नंदरानी जी अब तो बता दो कि आज का क्या प्रोग्राम है।

धर्मवीर यह सुनकर गुस्सा करते हुए बोला की तुम मुझे ऊपर से ही प्यार जता रही हो दिल से तुम मुझे नहीं चाहती हो कि मैं तुम्हारे साथ यह सब करूं ।लंड चूत की ब्लू पिक्चर

साली छिनाल, पहले मुझे गरम किया फिर इस होटेल में लाई और अब अपनी गान्ड मरा रही है. मैं जा रहा हू यहाँ से लड़का बेड से नीचे उतरने लगा, उसकी आँखों में अंगार जल रहे थे. राकेश ने शालिनि के पास आकर उसके बालों को अपने हाथ से पकड़ कर खींचा जिस वजह से शालिनी का चेहरा ऊपर की तरफ उठ गया और उसका मुंह थोड़ा सा खुल गया ।

अत्यधिक हन्फायि से नीमा की चूचियाँ अपना आकार तेज़ी से बदल रही हैं. अपनी सबसे अच्छी दोस्त के जवान नंगे बेटे की गोद में किसी गुड़िया की तरह बैठी वा, उसे खुद को चोदने की मिन्नत करने के उपरांत बेहद लज्जा का अनुभव कर रही है.

आख़िर पूजा लाज़ के मारे कुछ कह नही सकती तो अपनी इस इच्छा को धर्मवीर के सामने रखने के लिए अपने छाति को बाहर की ओर उचकाते हुए एक मदहोशी भरे अंदाज़ मे धर्मवीर के गोद मे कसमासाई तो धर्मवीर समझ गये और बोले ।,इंदुरीकर महाराज किर्तन इंदुरीकर उपासना - हंसते हुए - संस्कारी , आज तेरे संस्कार तब देखूंगी जब तू अपनी चूत को मेरे ससुर के मुंह पर उठा उठाकर मारेगी ।

News